नयी दिल्ली, 25 जुलाई (भाषा) माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक विकास जैन द्वारा स्थापित प्रौद्योगिकी ब्रांड प्ले का देश के तेजी से बढ़ते उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार के दोहन तथा 2022-23 तक 100 करोड़ रुपये के राजस्व का लक्ष्य है। कंपनी का इरादा वियरेबल और फिटनेस सहित छह-सात श्रेणियों में उत्पाद उतारने का है। इसके अलावा कंपनी का इरादा देश में अपनी खुदरा पहुंच को मजबूत करने का है। प्ले के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक विकास जैन ने पीटीआई-भाषा से कहा कि वित्त वर्ष 2022-23 तक कम से कम छह-सात श्रेणियों में कंपनी के उत्पाद होंगे। उन्होंने कहा कि कई ऐसी श्रेणियां हैं जिनमें एक ही उत्पाद होगा। ये काफी हाई-एंड उत्पाद होंगे। हम व्यक्तिगत निगरानी, उपभोक्ता होम इलेक्ट्रॉनिक्स तथा फिटनेस जैसी विभिन्न श्रेणियों पर ध्यान दे रहे हैं। जैन ने बताया कि ब्रांड पहले ही ऑडियो, वियरेबल तथा चार्जिंग एक्सेसरीज जैसी श्रेणियों में उत्पादों की पेशकश कर रहा है। इससे पहले इसी महीने प्ले ने अपने वितरण नेटवर्क को मजबूत करने तथा उत्पाद पोर्टफोलियो के विस्तार के लिए रिवरसॉन्ग इंडिया के अधिग्रहण की घोषणा की थी।